Speak for SSC Railway Students । देश का युवा बेरोजगार

 

#speakupforSSCRailwaystudents एक डिजिटल अभियान है जिसके तहत SSC Railway, NTPC, Group D एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए एक डिजिटल अभियान है। जिसमें प्रतियोगी परीक्षा में हो रही धांधली को रोकने के लिए हर स्टूडेंट अपने बात को रखने के लिए #speakupforSSCRailwaystudents अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें परीक्षा को सही समय से ना कराने तथा सही समय रिजल्ट नहीं निकाल  के कारण सभी अध्यापक और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे  विद्यार्थी यह अभियान शुरू किया है।




इसका कारण क्या है। 


SSC (staff commission selection) CHSL, CGL, CPO, MTS, SSC GD परीक्षाओं का कराता है जिसमें से SSC CGL 4 मई 2018 को उसका नोटिफिकेशन आया था जिसमें आवेदन करने की तिथि 5 मई 2018 थे  फिर 4 जून 2019 को प्रीलिम्स का पेपर कराएं और और फिर 11 सितंबर 2019 को मैंस का पेपर हुआ  फिर 29 दिसंबर 2019 को डिस्क्रिप्टिव पेपर हुआ और फिर 8 महीना हो गया अभी तक SSC  इसका रिजल्ट घोषित नहीं किया जिसके कारण इंतजार में विद्यार्थियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है


फिर 2019 में आरआरबी एनटीपीसी तथा ग्रुप डी 90,000 पदों पर वैकेंसी  निकाली जिसमें से 35000 एनटीपीसी की थी जिसका नोटिफिकेशन 1 मार्च 2019 को आया जिसमें लगभग 2.5 करोड़ लोगों ने  अप्लाई किया और हालांकि अब तक कोई परीक्षा आयोजित नहीं की। 


अब छात्रों की मांग है कि एसएससी तथा रेलवे परीक्षा को समय अनुसार कराएं तथा एसएससी सीजीएल 2018 का रिजल्ट घोषित करें

तो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थी एवं सभी अध्यापक आगे आए और सोशल मीडिया पर


#speakupforSSCRailwaystudents

#SSCdeclaredresult


को टि्वटर फेसबुक आदि सोशल मीडिया पर शेयर करें ताकि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। युवा को रोजगार मिल सके। 

2 Comments

  1. 𝙑𝙚𝙧𝙮 𝙜𝙤𝙤𝙙👍😎🌃
    𝙎𝙪𝙥𝙥𝙤𝙧𝙩𝙨𝙭𝙖𝙢.𝘾𝙤𝙢
    𝙏𝙝𝙖𝙣𝙠 𝙮𝙤𝙪

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post